दिल्ली मेट्रो तक पहुंचा कोरोना का खतरा, DMRC के 20 कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव

देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 2,26,770 हो गई है


नई दिल्ली :
देश में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रभाव और खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को ही कोरोना के 9,851 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 2,26,770 हो गई है। इस बीच कोरोना वायरस संक्रमण दिल्ली मेट्रो तक पहुंच गया है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के तकरीबन 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैँ।

दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने इस मामले में और जानकारी देते हुए कहा कि जो कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं, उनमें किसी भी तरह के कोरोना के लक्षण नहीं थे। सभी बिना लक्षण वाले मरीज हैं। अधिकारियों ने कहा कि सभी मरीज धीरे-धीरे बेहतर हो रहे हैं।

मार्च से ही दिल्ली में बंद है मेट्रो का संचालन : वहीं, डीएमआरसी ने कोरोना वायरस की वजह से मार्च के आखिर से ही दिल्ली मेट्रो का संचालन बंद कर रखा है। पिछले महीने जारी हुई नई गाइडलाइन में भी मेट्रो को दोबारा शुरू करने की अनुमति नहीं दी गई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि जुलाई में स्कूल-कॉलेजों को खोलने के बाद मेट्रो को खोलने पर विचार किया जा सकता है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से कहा गया है कि सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस के बाद अगली नोटिस तक आम लोगों के लिए मेट्रो सेवाएं बंद रहेंगी।

Hindi News  से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.

Show More