सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स सामने आईं, दम घुटने से हुई एक्टर की मौत

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का रविवार यानी 14 जून को 34 साल की उम्र निधन हो गया। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के आत्महत्या करने की खबर उनके नौकर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उनके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम हो गया है और अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है। वहीं, उनके परिवार वाले भी मुंबई पहुंच गए हैं। सुशांत का अंतिम संस्कार आ ही किया जा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स आ गई हैं। आजतक की खबर के मुताबिक, रिपोर्ट्स में एक्टर के दम घुटने की बात सामने आई है। यानी एक्टर की मौत दम घुटने से ही हुई है। साथ ही बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक डॉ. आरएन कूपर म्यूनिसिपल हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हो गया है। पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है। एक्टर ने कल अपने घर पर फांसी लगाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के घर वाले भी बिहार से मुंबई आ गए हैं। सुशांत का अंतिम संस्कार आज ही किया जा सकता है
बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अवसाद के चलते इस कदम को उठाया है। हालांकि, आत्महत्या करने के बाद से अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत ने टीवी के जरिए इस दुनिया में कदम रखा था। उनकी आखिरी फ़िल्म ‘छिछोरे’ आई थी। जल्द ही उनकी ‘दिल बेचारा’ रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को उनके करीबी दोस्त मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है।

बॉलीवुड के लिए साल 2020 अभी तक काफी दुःखद साबित हुआ है। कोरोना वायरस इंडस्ट्री की हालत खराब है। वहीं, एक के बाद एक कई दिग्गज कलाकार इंडस्ट्री का साथ छोड़ते जा रहे हैं। सुशांत के इतने कम उम्र में निधन की ख़बर से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध है। अक्षय कुमार की शब्दों में कहे, तो इस वक्त सिनेमा जगत स्तब्ध और निःशब्द है।

Latest News Updates पाने के लिए हमें फेसबुकटेलीग्रामइंस्टाग्रामट्विटर पर लाइक और फॉलो करें.

Show More