बिहार: तेज प्रताप के खिलाफ महुआ विधानसभा से मैदान में उतरने को तैयार ऐश्वर्या राय

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल होने के बाद चंद्रिका राय को परसा विधानसभा सीट से टिकट मिलना तय

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी और पार्टी विधायक चंद्रिका राय के जनता दल यूनाइटेड में गुरुवार को शामिल होने के बाद अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय भी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगी?

पटना। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल होने के बाद चंद्रिका राय को परसा विधानसभा सीट से टिकट मिलना तय है। चंद्रिका राय परसा विधानसभा से मौजूदा विधायक हैं और 7 बार इसी सीट से चुनाव जीत चुके हैं। अब सवाल चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय को लेकर खड़े हो रहे हैं, जिसकी शादी लालू प्रसाद के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव के साथ हुई थी।

दरअसल, जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रिका राय ने इशारों ही इशारों में यह ऐलान कर दिया था कि उनकी बेटी ऐश्वर्या जनता दल यूनाइटेड के टिकट पर तेज प्रताप यादव के खिलाफ महुआ विधानसभा सीट से चुनाव में उतर सकती हैं।

महुआ विधानसभा से मिल सकती है टिकट : आपको बता दें कि तेज प्रताप महुआ विधानसभा से मौजूदा विधायक हैं और ऐसे में माना जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों में जिस तरीके से ऐश्वर्या राय के साथ लालू परिवार ने बुरा बर्ताव करके उन्हें घर से निकाल दिया है। इसी को भुनाने के लिए जनता दल यूनाइटेड ऐश्वर्या को महुआ विधानसभा से टिकट दे सकती है।

बता दें कि 2018 में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी हुई थी। हालांकि शादी के 6 महीने के बाद ही तेज प्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दायर कर दी थी। इसी दौरान कई बार ऐश्वर्या को लेकर लालू परिवार में मचे झगड़े को सड़कों पर भी देखा गया, जब ऐश्वर्या राय को लालू परिवार के जरिए घर से निकाल देने की बात सामने आई थी।

अपनी बेटी के साथ हुई बदसलूकी को लेकर आरजेडी विधायक चंद्रिका राय भी काफी नाराज हो गए थे और फरवरी में ही उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। गुरुवार को वह जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए थे।

Latest News Updates पाने के लिए हमें फेसबुकटेलीग्रामइंस्टाग्रामट्विटर पर लाइक और फॉलो करें.

Show More