CM केजरीवाल की तबीयत खराब, खुद को किया आइसोलेट, होगा कोरोना टेस्ट

Democratic Nation Tv की ताज़ा अपडेट्स के लिए फेसबुक(@democraticnationtv), इंस्टाग्राम(democraticnationtv_2020) व ट्विटर(@democraticNTv), पर फॉलो और कमेंट करें

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। सीएम केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। कल दोपहर से सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई और सीएम केजरीवाल ने किसी से मुलाकात नहीं की। उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार है और उन्हें खराश की दिक्कत है। कल से ही वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं। कल उनका कोरोना टेस्ट होगा, वह डायबिटिक भी हैं।

केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया था। इसमें उन्होंने दिल्ली की सीमाएं खोलने, अस्पतालों में इलाज समेत कई महत्वपूर्ण ऐलान किए थे। केजरीवाल ने बताया था कि सोमवार से यूपी, हरियाणा से जुड़ी हुईं सभी सीमाओं को खोल दिया जाएगा। इसके अलावा दिल्ली के लोग ही सिर्फ दिल्ली के अस्पतालों में इलाज करा पाएंगे, वहीं देश के अन्य हिस्सों से आने वाले लोग दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में इलाज करा सकते हैं।

Latest News Updates पाने के लिए हमें फेसबुकइंस्टाग्रामट्विटर पर लाइक और फॉलो करें.

Show More