सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का फूटा गुस्‍सा, पटना में सलमान खान के ‘Being Human स्टोर’ पर तोड़फोड़

पटना. बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स के बीच बवाल मच गया है। फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति और फैन्स के बड़े वर्ग का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में काफी भेदभाव का सामना करना पड़ा। इसी कारण शायद वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा लिया। सुशांत की मौत के मामले पुलिस अभी जांच कर रही है।

इस बीच पिछले दिनों बॉलिवुड के कई बड़े ऐक्टर, डायरेक्टर और प्रड्यूसर पर सुशांत सिंह राजपूत से भेदभाव करने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगा है। इन लोगों में सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, दिनेश विजान जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में इन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है। इन लोगों का नाम आने के बाद सुशांत के फैन्स काफी नाराज हैं और उन्हें गुस्से में सलमान खान के ब्रैंड बीइंग ह्यूमन के स्टोर में घुसकर तोड़-फोड़ की है।

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां 18 जून को पटना में गंगा में विसर्जित कर दी गईं। इस दौरान उनके पिता और बहनों सहित केवल बेहद करीबी लोग ही मौजूद रहे। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में सूइसाइड कर लिया था। गुरुवार शाम को ही मुंबई में एकता कपूर सुशांत की याद में शोक सभा भी आयोजित कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है। बीते रविवार उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनके दोस्तों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत का 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। हालांकि उनके पिता का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि बेटा डिप्रेशन में है। सुशांत अपने पिता से बस यह कहते थे कि वह अच्छा नहीं महसूस कर रहे। वह किन वजहों से डिप्रेशन में थे और क्यों आत्महत्या जैसा दर्दनाक कदम उठाया, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना पटना की है जहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कुछ लोग बीइंग ह्यूमन के आउटलेट के बाहर इकट्ठे होकर नारेबाजी कर रहे थे। इसके बाद भीड़ में से कुछ लोगों ने दुकान में तोड़-फोड़ करते हुए सलमान खान के कुछ पोस्टर्स भी फाड़ दिए।

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर सहित कई नामचीन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ऐसे आरोप लगे हैं कि उन्हें 7 फिल्मों से निकाल दिया गया था और बॉलिवुड का एक बड़ा वर्ग उनके साथ भेदभाव कर रहा था। आरोपों के सामने आने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत की मौत की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से करने के आदेश दिए। जांच में सुशांत की मौत के पीछे प्रफेशनल राइवलरी की संभावनाओं को तलाशा जा रहा है। अब तक इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

Latest News Updates पाने के लिए हमें फेसबुकटेलीग्रामइंस्टाग्रामट्विटर पर लाइक और फॉलो करें.

Show More